Hero Splendor की कीमत खास, सस्ती होने के कारण सबको मिलेगा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp), बजाज (Bajaj), टीवीएस (TVS), होंडा (Honda) और यामाहा (Yamaha) जैसी प्रमुख कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में आती हैं। अगर कम्युटर बाइक सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की बाइक्स देखने को मिल जाती हैं। जिनमें से आज आप हीरो की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बारे में जान सकते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को 75141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको कम्युटर सेगमेंट की इस पॉपुलर बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है।

आकर्षक ऑफर के साथ आ रही है स्प्लेंडर बाइक

Olx वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2012 मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यह बाइक काफी बेहतर कंडीशन में है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है। इस बाइक को यहाँ से आप 15 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक पर सेलर ने किसी तरह का ऑफर नहीं उपलब्ध कराया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2013 मॉडल की बिक्री Droom वेबसाइट पर की जा रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है। इसे यहाँ से 20 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस बाइक पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को Quikr वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ है और यहाँ पर इसे 25 हजार रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App