Hero HF Deluxe को आज ही लाएं घर, कीमत दे सकती हैं झटका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो के सभी बाइक्स काफी अच्छी होती है। खासकर स्प्लेंडर प्लस और एचएफ डीलक्स इन दोनों की बिक्री काफी ज्यादा होती है। यह कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है।

जहां हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। वहीं एचएफ डीलक्स को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग बाइक लिस्ट में हमेशा ही रहती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बात करें इसके कीमत की तो यह 68000 की एक्स शोरूम कीमत पर आती है। अगर आपको इसे खरीदना है तो तकरीबन 75 से 80 हजार रुपए देने होते हैं। लेकिन देश की बड़ी जनसंख्या के पास इतने पैसे नहीं होते हैं। इसीलिए वह बाइक नहीं खरीद पाते हैं।

ऑफर्स के साथ Hero HF Deluxe

इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आए हैं। जिसके तहत आप काफी सस्ते में हीरो एचएफ डीलक्स खरीद सकते हैं। आज का यह ऑफर काफी अच्छा होने वाला है। इसमें आपकी काफी ज्यादा पैसे बच सकते हैं। सेकंड हैंड मार्केट से हीरो एचएफ डीलक्स काफी सस्ते में मिल जाती है और उनकी कंडीशंस भी अच्छी होती है। अगर आप थोड़ा देख परखकर बाइक खरीदें तो अच्छा मॉडल भी मिल सकता है।

Used Hero HF Deluxe हैं काफी शानदार

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को बहुत ही सस्ते में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत यहां पर ₹30 हजार रखी गई है। अच्छे कंडीशन में दिखने वाली यह बाइक ब्लैक कलर की है। डुएल टोन कलर में आने वाली यह बाइक बहुत ही खूबसूरत लग रही है। आप इसे मेरठ उत्तर प्रदेश लोकेशन से खरीद सकते हैं।

बाइक देखो पर भी काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। यहां आपको 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स ₹20000 में मिल जाएगी। इसकी कीमत काफी अच्छी है। वही तस्वीर की माने तो उसकी कंडीशन भी अच्छी लग रही है। अगर आपको यह बाइक अभी खरीदनी है तो इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन से खरीद सकते हैं।

आप 2009 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को 9000 से 10000 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ऑफलाइन मार्केट में जाना होगा। जहां यह बिकती है हालांकि इसका रजिस्ट्रेशन वैलिड नहीं होगा। लेकिन आप बाइक चलाना सीखने के लिए इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App