मोबाइल से सस्ती बिक रही Hero Hf Deluxe, कुल इतने रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Hero Hf Deluxe: भारत में अब कई ऐसी धाकड़ ऑटो कंपनी हैं जिनके वेरिएंट लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। आज हम आपको हीरो की एचएफ डीलक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। हीरो की एचएफ डीलक्स हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है, जिसे आप कौड़ियों के दाम खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं।

आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो चिंता ना करें, क्योंकि मार्केट में अब सेकेंड हैंड मॉडल भी गर्दा मचा रहा है। आप सेकेंड हैंड बाइक को स्मार्टफोन की कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपको यह यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन सौ फीसदी सच है। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम दमदार है जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसके लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

एचएफ डीलक्स की शोरूम में कितनी कीमत

भारत की टूट-फूटी सड़कों पर एक्सप्रेस की तरह चलने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। अगर आप इसे शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर पूरी कीमत चुकानी होगी। वैसे भी शोरूम में हीरो की एचएफ डीलक्स की कीमत 65 से 70 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी।

किसी वजह से आप शोरूम लायक बजट बनाने में कामयाब नहीं तो फिर चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल को कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। देशभर में कई ऐसी संस्था हैं जो इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल की सेल रही है, जिसका फायदा आप मौके के साथ उठा सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

यहां से सस्ते में खरीदें डीलक्स बाइक

हीरो की एचएफ डीलक्स को सेल करने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत की बात करें तो कुल 17,000 रुपये तय की गई है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपको यह बजट एक मुश्त चुकाना होगा, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

बाइक की खरीदारी पर आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। दूसरी तरफ आधिकारिक तौर तो बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह बड़ा दावा किया जा रहा है, जिसके आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App