होली आने से पहले खरीदें सस्ती बाइक, सिर्फ 22 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) अपने शानदार लुक के लिए मार्केट में पसंद की जाती है। इस बाइक का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफार्म पर हुआ है। वहीं कंपनी ने इसमें काफी जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Hero HF Deluxe स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको 97.2 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। वहीं कंपनी ने इसमें 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया है। कंपनी की माने तो आप इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

Hero HF Deluxe कीमत की डिटेल्स

अगर बात हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के कीमत की करें तो आपको बता दें कि इस बाइक को मार्केट से खरीदने के लिए आपको 59,998 रुपये से 68,768 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप एक बार इसके सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। क्योंकि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह बाइक काफी अच्छी कीमत पर मिल रही है।

Hero HF Deluxe डील्स डिटेल्स

2017 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक बिक्री के लिए Quikr वेबसाइट पर मौजूद है। यह काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 14,231 किलोमीटर तक चलाई गई है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को 22,000 रुपये में आप अपना बना सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक का 2017 मॉडल आपको Qukir वेबसाइट पर मिल जाएगी। लखनऊ में मौजूद यह बाइक अबतक 15,000 किलोमीटर चलाई गई है और सेल के लिए यहाँ पर 22,000 रुपये में लिस्ट की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App