Hero HF Deluxe की कहानी एकदम नई, अब सबसे सस्ते में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो के तरफ से आने वाली बाइक्स काफी ज्यादा अच्छी होती है। आम आदमी के लिए बन रही यह सभी बाइक काफी अच्छा माइलेज देती है और सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी मेंटिनेस कॉस्ट भी बहुत ही कम होती है। यही कारण है कि लोग उनकी बाइक खरीदना पसंद करते हैं।

लेकिन कुछ दिनों में देखा गया है कि हीरो ने अपनी बाइक की कीमत काफी ज्यादा बढ़ा दी है। हीरो एचएफ डीलक्स से ₹65000 की एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है। ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपए के आसपास हो जाती है।

इसलिए कई लोग हैं जो इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं में से हैं तो यह खबर आपके लिए है आप चाहे तो 25 से ₹30000 में ही हीरो एचएफ डीलक्स को अपने घर ला सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक खरीदना सही!

भारतीय ग्राहक सेकंड हैंड टू व्हीलर खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह काफी ज्यादा किफायती है क्योंकि इसमें कीमत कम और परफॉर्मेंस नए जैसा ही मिलता है। हीरो एचएफ डीलक्स की भी सेकंड हैंड मार्केट में काफी ज्यादा मांग है।

यहां से लोग बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना चाह रहे हैं तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं। यहां अभी कई सारे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Bikedekho दे रही Hero HF Deluxe पर भारी छूट

बाइक देखो वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत ₹25000 रखी गई है। इस कीमत में यह बाइक आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देगी। 2014 मॉडल यह बाइक दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेची जा रही है। इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Hero HF Deluxe होगी सबसे सस्ती

ओएलएक्स पर भी बाइक काफी सस्ती कीमत पर बिकती है। यहां पर हीरो एचएफ डीलक्स के 2015 मॉडल की कीमत 27000 रुपए रखी गई है। हालांकि यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी।

लेकिन आप एक बार में ही पेमेंट कर एमी की झंझट से छुटकारा पा सकते हैं। इस बाइक को खरीदते समय इसकी टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच अवश्य कर ले। ऐसा करके आप अपना भविष्य सुरक्षित कर सकते हैं।

Disclaimer: यह सभी जानकारी इंटरनेट पर मौजूद है। इसलिए Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको सेकंड हैंड बाइक खरीदनी है तो वेबसाइट पर जाकर इसकी जांच पड़ताल करें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App