इस शानदार कीमत पर आई Hero HF Deluxe, अब बाइक खरीदने में नहीं फटेगी जेब

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: नई बजट सेगमेंट बाइक खरीदते समय उसके लुक और माईलेज को प्राथमिकता दी जाती है। जिसे देखते हुए कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी ऐसी बाइक पेश करती हैं। जिसमें बेहतर लुक के साथ ही आकर्षक डिज़ाइन आपको मिल जाता है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की एक ऐसी ही बाइक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिसका नाम हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) है। यह कंपनी की बजट सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक है।

Hero HF Deluxe की इंजन जानकारी

कंपनी की इस बाइक में 97.2 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। जो ज्यादा माईलेज ऑफर करने में सक्षम है। इस बाइक में जबरदस्त राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई फीचर्स दिए हैं। अगर इसके कीमत की बात करें तो यह बाइक लगभग 75 हजार रुपये की कीमत पर देश के टू व्हीलर मार्केट में आपको मिलेगी। हालांकि इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट से काफी कम कीमत पर आप खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe पुराने मॉडल पर ऑफर

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक का 2015 मॉडल OLX वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट हुआ है। इस बाइक को 35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यह बिक्री के लिए 25,000 रुपये में यहाँ पर लिस्ट हुई है। इसके कंडीशन की बात करें तो इस बाइक का कंडीशन जबरदस्त है।

2016 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को Olx वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक को 35,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है और इसका रखरखाव काफी अच्छी तरह से किया गया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 28,000 रुपये की कीमत रखी गई है।

आप Olx वेबसाइट से 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को ले सकते हैं। यह बाइक 10,000 किलोमीटर तक चली हुई है और यहाँ पर 13,500 रुपये में मिल रही है। कम बजट में यह एक बेहतर विकल्प है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App