Ola को छोड़ो Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 15 हज़ार में लाएं.. मिलेगी 212 KM की रेंज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Simple One: यदि आप भी एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Simple One के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डालनी चाहिए। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से आपको 212 KM की रेंज तो मिलती ही है। साथ ही इस स्कूटर में आपको कई मॉडर्न फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए ज्यादा रुपए भी नहीं खर्च करने पड़ते हैं। अभी आप इसे मात्र 15 हज़ार रुपए देकर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस स्कूटर में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5 kWh की लिथियम आयन बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने में लगभग 1 घंटे का ही समय लगता है तथा एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद इस स्कूटर से आपको आसानी से 212 KM की क्लेम्ड रेंज देखने के लिए मिल जाती है। इसमें आपको 8.5 kW की PMSM मोटर भी देखने के लिए मिलती है जो 72 NM का टॉर्क पैदा करती है। इस स्कूटर की बैटरी IP67 रेटिंग के साथ आती है जो पानी और धूल से इस स्कूटर को बचाता है। यह स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसी के साथ इसके फ्रंट तथा रीयर में आपको डिस्क ब्रेक कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ देखने के लिए मिल जाते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक तथा रीयर में प्रोग्रेसिव मोनोशॉक सस्पेंशन देखने के लिए मिलते हैं। इसी के साथ यह स्कूटर एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स के साथ आता है। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है जिसमें ब्लूटूथ तथा वाई-फाई की कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिलते हैं। वही बात करें यदि इस स्कूटर के टॉप स्पीड की तो वह 105 Kmph की है। यह स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड मात्र 2.77 सेकंड में पकड़ लेता है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 15 हज़ार में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर कि भारतीय बाजार में मौजूदा ऑन रोड कीमत 1,53,848 रूपए है। लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। इस स्कूटर को आप मात्र 15,000 के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले 15,000 का डाउनलोड पेमेंट करना है उसके बाद आपको 1,38,848 का लोन अमाउंट मिल जाएगा जिसे आपके पूरे 36 महीने में 8% बैंक दर पर 4,351 रुपए की EMI के रूप में प्रतिमाह देना होगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App