मार्च महीना हुआ खास, स्मार्टफोन से भी सस्ती मिल रही Hero HF 100, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF 100: देश में बहुत से लोगों को नहीं पता है कि हीरो की सबसे सस्ती बाइक एचएफ डीलक्स नहीं बल्कि एचएफ 100 है। यह एचएफ डीलक्स से भी सस्ती बाइक है, जिसमें वही 97 सीसी का इंजन मिलता है जो थोड़ा कम पावर जेनरेट करता है।

यह बाइक एचएफ डीलक्स से भी सस्ती है और इसमें आपको सबसे ज्यादा माइलेज देखने को मिलता है। यह इतनी ज्यादा हल्की है कि इस हाइवे पर चलने में काफी ज्यादा कठिनाई आएगी। लेकिन शहर भर में राइड करने के लिए यह काफी अच्छी बाइक है।

Hero HF 100 है सबसे सस्ती बाइक

अगर आप भी एक सस्ती बाइक ढूंढ रहे हैं तो हीरो एचएफ 100 काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि इसकी कीमत काफी कम है। यह ₹60000 की एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है। वहीं इसका डिजाइन एचएफ डीलक्स से काफी ज्यादा मिलता जुलता है। अगर आपके पास इतने भी पैसे नहीं है तो भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाना होगा। जहां इसकी कीमत ₹25000 से भी कम है।

यहां मिलेगी सस्ती बाइक

देश में ऐसे कई वेबसाइट है जहां पर पुरानी बाइक काफी कम कीमत पर बेची जाती है। इसमें बाइक देखो, ड्रूम, ओएलएक्स, क्विकर प्रमुख है। यहां पर रॉयल एनफील्ड बुलेट से लेकर हीरो स्प्लेंडर प्लस तक सभी बाइक्स मिल जाती है। अगर आपको हीरो एचएफ 100 ही खरीदना है तो यहां यह भी उपलब्ध है।

Droom वेबसाइट पर 2021 मॉडल Hero HF 100 काफी कम कीमत पर बिक रही है। यहां इस बाइक की कीमत ₹25000 रखी गई है। इसे इसके मालिक ने काफी ध्यान से रखा है। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि इस पर एक भी स्क्रैच नहीं है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी लग रही है।

ओएलएक्स पर भी हीरो एचएफ 100 काफी कम कीमत पर बिक रही है। यहां इसके 2022 मॉडल की कीमत ₹35000 यह न के बराबर चली हुई बाइक है। इसीलिए आप इसे नया समझ कर खरीद सकते हैं। इसे मेरठ की लोकेशन पर बेचा जा रहा है जहां से आप इसे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App