माइलेज और लुक दोनों शानदार, अब इतनी सस्ती मिलेगी TVS Sport

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: अभी भी भारत की बड़ी जनसंख्या सस्ती बाइक खरीदना पसंद करती है क्योंकि उन्हें शो ऑफ से ज्यादा परफॉर्मेंस से मतलब होता है। जो भी बाइक उन्हें कम मेंटेनेंस में ज्यादा माइलेज देती है ग्राहक उसे ज्यादा खरीदते हैं। यही कारण है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की बेस्ट चली बाइक है।

लेकिन अगर आपको माइलेज के साथ लुक भी चाहिए तो वहां स्प्लेंडर तो मात खा जाती है। लेकिन अगर आपको पता चले की सस्ती कीमत में माइलेज और लुक दोनों ही मिल जाएगा तो इससे खुशी की बात और कुछ नहीं हो सकती है।

TVS Sport का इंजन और माइलेज

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) एक ऐसी ही बाइक है जो कम बजट में ही अच्छे लुक और माइलेज के साथ आती है। इसमें 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 9 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

अगर आपको यह बाइक खरीदनी है तो यह आपको 70000 रुपए की एक शोरूम कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी। हालांकि टैक्स लगने के बाद इसकी कीमत हर जगह अलग-अलग हो सकती है।

सस्ते में भी मिलेगी बाइक

अब अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाकर कुछ अच्छे-अच्छे मॉडल को देखना होगा। यह आप जांच परखकर एक अच्छी टीवीएस स्पोर्ट्स को ₹30000 से भी कम में खरीद सकते हैं।

साइट पर सस्ती है TVS Sport

बाइक देखो एक प्रतिष्ठित वेबसाइट है। यहां पर 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट को बहुत ही सस्ते में बेचा जा रहा है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। बाइक सिर्फ ₹30000 में बिक रही है। इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। आप टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच कर सकते हैं।

ओएलएक्स पर भी बाइक की काफी अच्छी डील उपलब्ध है। यहां पर 2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट्स को ₹30000 में बेचा जा रहा है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है। इसे उत्तर प्रदेश के मेरठ लोकेशन से बचा जा रहा है। आप आज ही जाकर इस खरीद सकते हैं।

Disclaimer:- यह दी गई जानकारी इंटरनेट से ली गई है। अगर आपको बाइक खरीदनी हो तो वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App