गर्लफ्रेंड होगी इंप्रेस जब आपकी सवारी होगी Suzuki Gixxer, स्पोर्टी लुक लेकिन कीमत स्प्लेंडर से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Gixxer 250: भारतीय टू व्हीलर बाजार में बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई तरह की बाइक्स आती है। अगर बात सुजुकी जिक्सर 250 (Suzuki Gixxer 250) की करें, तो यह कंपनी की स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक है। जिसे अपने अग्रेसिव लुक औए तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में डिटेल से जान लीजिए।

Suzuki Gixxer 250 का इंजन

इस बाइक में आयल कूल्ड तकनीक पर आधारित 249cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 26.5Ps पावर और 22.2Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। आपको इस बाइक में ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में इस स्पोर्ट्स बाइक को आप 38 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।

Suzuki Gixxer 250 कीमत

सुजुकी जिक्सर 250 (Suzuki Gixxer 250) स्पोर्ट्स सेगमेंट की एक पॉवरफुल बाइक है। इसकी मार्केट में कीमत 1.81 लाख रुपये से 1.98 लाख रुपये के बीच है। इस बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन देख सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx इस बाइक पर शानदार डील उपलब्ध करा रही है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Suzuki Gixxer 250 पर ऑफर

आप सुजुकी जिक्सर 250 (Suzuki Gixxer 250) बाइक को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह 2017 मॉडल बाइक है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। अबतक मात्र 50 किलोमीटर चली इस स्पोर्ट्स बाइक के लिए यहाँ पर 49,000 रुपये की मांग की गई है। अगर आपको यह बाइक लेनी है तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है। आपको सेलर की पूरी डिटेल वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App