Yamaha की ये रापचिक Sports बाइक मिल रही है आधे से भी कम दाम में, जानें फीचर्स और कीमत ! - Times Bull

Yamaha की ये रापचिक Sports बाइक मिल रही है आधे से भी कम दाम में, जानें फीचर्स और कीमत !

By

Vikram Singh

 Yamaha FZ S FI: अगर आप भी बहुत जल्दी एक स्पोर्ट्स बाइक लेने का प्लान बना रहे थे तो अब आपके इंतजार का अंत हो चुका है क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं यामाहा की तरफ से आने वाली एक Stylish लुक वाली Yamaha FZ S FI बाइक के बारे में जो देखने में तो बढ़िया है ही साथी परफॉर्मेंस के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं, अच्छी यह है कि यह बाइक आपको अभी आधे दाम में मिल जाएगी लिए जानते हैं इसको लेने की प्रक्रिया तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Yamaha FZ S FI बाइक है इन शानदार फीचर्स से लैस

अगर हम Yamaha FZ S FI बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 153 सीसी का एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक वाला इंजन मिल जाता है जो 13.2 PS की पावर तथा 12.8 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के फ्रंट और रीयर में डिस्क ब्रेक सिंगल चैनल ABS के साथ मिल जाते हैं तथा इस बाइक में आप एक बार में 13 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

यामाहा कि बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल जाता है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर के साथ सिंगल सीट टाइप तथा पैसेंजर फुट्रेस्ट भी मिल जाता है। वही बाइक से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको 49.31 Kmpl का सिटी माइलेज तथा 55.42 Kmpl का हाईवे माइलेज मिल जाता है।

साथी बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क्स तथा रियर में 7 स्टेप एडजेस्टेबल मोनोक्रॉस सस्पेंशन, Alloy Wheels तथा ट्यूबलेस टायर्स मिल जाते हैं।

Yamaha FZ S FI बाइक को यहां से खरीदें आधे से भी कम दाम में

अगर हम Yamaha FZ S FI बाइक की मौजुदा एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो अभी दिल्ली में इसकी कीमत 1.22 लाख रुपए है अगर आप इसे आधे दाम पर खरीदना चाहते हैं तो यह आपको bikedekho.com की उसे यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹60,000 की मिल जाएगी यहां इसके फर्स्ट ओनर ने इस बाइक को मात्र 4000 किलोमीटर ही चलाया है और यह बिल्कुल ही अच्छी कंडीशन में है।

आप bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर और नाम डालकर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App