अगर रोज के कामों के लिए चाहिए बाइक, तो 25 हजार में खरीदें TVS Sport

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टीवीएस हमेशा से अपनी अपाचे के लिए जान जाती है। लेकिन टीवीएस की तरफ से एक शानदार कंप्यूटर बाइक भी आती है, जिसे काफी लोग पसंद करते हैं। यह बाइक टीवीएस स्पोर्ट है जो अपने लुक और माइलेज के लिए जानी जाती है ।

TVS Sport हैं एक जबरदस्त बाइक

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। अच्छे पावर के साथ इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है।

यह 70 से 75 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर करती है। यही कारण है कि भारतीय बाजार में से खरीदने वालों की कमी नहीं है। लेकिन फीचर्स के मामले में यह बाइक पीछे जाती है।

अगर आपको एक फीचर वाली बाइक चाहिए तो टीवीएस स्पोर्ट आपके लिए नहीं है। लेकिन अगर आपको एक अच्छी परफॉर्मेंस वाली बाइक चाहिए तो फिर टीवीएस स्पोर्ट खरीद सकते हैं। इस बाइक की ऑन रोड कीमत तकरीबन 73 से 75000 के बीच होती है। इसीलिए इस बजट में एक अच्छी बाइक माना जाता है।

नहीं है बजट तो भी खरीदें बाइक

हालांकि आपका बजट इतना नहीं है और फिर भी आप टीवीएस स्पोर्ट ही खरीदना चाहते हैं तो भी आप इस बाइक के मालिक बन सकते हैं। सेकंड हैंड बाजार में टीवीएस स्पोर्ट की काफी ज्यादा डिमांड है और इसके कई मॉडल बिकने के लिए उपलब्ध रहते हैं। इसीलिए आप चाहे तो सस्ते में टीवीएस स्पोर्ट को खरीद सकते हैं।

TVS Sport की बेस्ट कीमत

बाइक देखो पर 2017 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट की कीमत 33000 रखी गई है। इसे आप दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर ही खरीद सकते हैं। व्हाइट कलर की यह टीवीएस स्पोर्ट काफी अच्छी है। वही 2017 मॉडल होने के कारण इसका रजिस्ट्रेशन भी काफी लंबे समय तक वैलिड होने वाला है। इसलिए यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

Droom वेबसाइट पर भी टीवीएस स्पोर्ट को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत काफी सस्ती है। 2014 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट सिर्फ 25 हजार में बिक रही है। अगर आपको तुरंत में एक बाइक चाहिए तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। वेबसाइट पर इस बाइक की पूरी डिटेल उपलब्ध है। जहां से आपको इसके कंडीशन की पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App