71 Kmpl के माइलेज वाली TVS की इस धांसू बाइक को मात्र 11 हज़ार देकर लाएं.. मिलेंगे झक्कास फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

TVS Raider: यदि आप भी 125cc वाले सेगमेंट में एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र TVS Raider बाइक पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस बाइक से आपको 71.94 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आने वाला 124.8 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है की बाइक को भी आप मात्र 11000 देकर घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। यह बाइक काफी सारे मॉडर्न फीचर से लैस है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

TVS Raider बाइक में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम TVS Raider बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 124.8 cc का सिंगल सिलेंडर Air और Oil कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 11.38 PS की अधिकतम पावर तथा 11.2 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक के फ्रंट में आपको डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक सिंक्रनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस स्पोर्ट्स बाइक में अधिकतम एक बार में 10 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। यह बाइक काफी सारे मॉडर्न फीचर्स से लैस है। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर के साथ ही टीवीएस स्मार्ट X कनेक्ट, वॉइस एसिस्ट, राइट रिपोर्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

यह बाइक सिंगल सीट और स्प्लिट सीट ऑप्शन में आती है। इसी के साथ इसमें आपको पैसेंजर फुट्रेस्ट और अंडर सीट स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है। बात करें इस बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 71.94 Kmpl का सिटी माइलेज तो वही 65.44 Kmpl का हाईवे माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

यह बाइक 0 से 100 Kmph की स्पीड मात्र 22.5 सेकंड में पकड़ लेती है। पूरी बाइक के अंदर LED लाइटिंग सेटअप का प्रयोग किया गया है। हालांकि टर्न सिंगल लैंप में आपको बल्ब ही देखने के लिए मिलते हैं। इस बाइक की टॉप स्पीड 99 Kmph की है। इसके फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक तथा रीयर में मोनोशॉक सस्पेंशन देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ यह बाइक एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

TVS Raider बाइक को मात्र 11 हजार में इस प्रकार लाएं खरीद कर

आपकी जानकारी के लिए बता दें TVS Raider सिंगल सीट बाइक की भारतीय बाजार में मौजूदा ऑन रोड कीमत 1,09,408 रुपए है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस बाइक को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर ले सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर लेने पर आपको मात्र 11,000 की डाउन पेमेंट करने की आवश्यकता होती है और आप बाइक को आसानी से घर ला सकते हैं। इसके अतिरिक्त आपको बकाया राशि 98,408 रुपए का लोन अमाउंट मिल जाता है। यह लोन अमाउंट 8% बैंक दर पर मिलता है जिसे आपको पूरे 36 महीनो में 3,084 रूपए की किस्त के रूप में प्रतिमाह देना होता है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App