फैमिली के लिए खरीद सकते है Maruti Ertiga, कीमत 3 लाख से शुरू, ऐसा होगा प्रोसेस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति की एमपीवी सेगमेंट में एक ऐसी कार मौजूद है। जिसे अपने लुक और केबिन स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल होता है। इसमें आपको प्रीमियम इंटीरियर के अलावा आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं। जिससे इसे ड्राइव करने का अनुभव काफी अच्छा हो जाता है।

Maruti Ertiga का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की एमपीवी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) 1462cc चार सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 101.64bhp अधिकतम पावर और 136.8Nm पीक टॉर्क बनाने की है। इस 7-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। जिससे कि इसे ड्राइव करना बहुत ही आसान हो जाता है। यह एमपीवी 209 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। यानी इसमें ज्यादा सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह मौजूद है। इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

मार्केट में Maruti Ertiga की आकर्षक कीमत

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) बड़े परिवारों के लिए एकदम उपयुक्त विकल्प है। इसमें कंपनी ने 7-लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसे 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। हालांकि इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी पर काफी शानदार डील उपलब्ध करा रही हैं। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Olx पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2023 मॉडल कार है और उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। अबतक 66,000 किलोमीटर चलाई गई यह एमपीवी देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। इसके लिए यहाँ पर 3,30,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App