दीवाली महालूट ऑफर! इन SUV पर दिया जा रहा है 3 लाख तक डिस्काउंट, जल्दी खरीदें अपनी पसंद की कार

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप कोई एसयूवी खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए यह समय बेहतरीन है। सही सुना आपने। दरअसल इस समय एसयूवी सेगमेंट की कई गाड़ियों पर दिवाली ऑफर चल रहा है। एसयूवी पसंद करने वाले लोगों को इस त्योहारी सीजन पर भारी छूट मिलेगी। आइए 5 टॉप एसयूवी के बारे में जानते हैं जिनपर छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें- Nokia ने लांच किया पॉवरफुल बैटरी के साथ ये गदर स्मार्टफोन, ऐसे खरीदने होगी भारी बचत

महिंद्रा की एसयूवी पर भारी छूट

महिंद्रा की सबसे बड़ी एसयूवी ALTURAS G4 पर भारी छूट दी जा रही है। ग्राहकों को यह कार खरीदने पर कुल 3 लाख रुपये का फायदा होगा। ALTURAS G4 पर  दिया जा रहा यह ऑफर दिवाली से पहले मिलेगा।

स्कॉर्पियो के पुराने मॉडल पर 2 लाख की छूट

इस कार पर 2 लाख से अधिक की छूट दी जा रही है। इस छूट में 1.75 लाख का कैश डिस्काउंट, 20,000 का फ्री एक्सेसरीज, 10,000 का एक्सचेंज बोनस और 4,000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

इलेक्ट्रिक कार कोना एसयूवी पर कैश डिस्काउंट

इस लिस्ट में एक इलेक्ट्रिक कार भी शामिल है। इसमें हुंडई की इकलौती इलेक्ट्रिक कार कोना एसयूवी पर भारी छूट मिल रही है। इसपर 1 लाख का फ्लैट कैश डिस्काउंट दे रही है।

फॉक्सवैगन ताइगुन पर छूट

फॉक्सवैगन की कॉम्पैक्ट एसयूवी ताइगुन  खरीदने पर ग्राहकों को 80,000 रुपये तक की नकद छूट दी जा रही है।

निसान एसयूवी किक्स पर छूट

निसान की इस एसयूवी को खरीदने पर 60,000 रुपये का फायदा होगा। इसमें 30,000 का एक्सचेंज बोनस, 21,000 रुपये तक की नकद छूट और 10,000 रुपये तक कॉर्पोरेट छूट शामिल है। इसी के साथ इस कार को 7 फीसदी से कम के ब्याज पर फाइनेंस करा सकते हैं।

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App