Tata और Maruti से भर गया मन तो 1 लाख में खरीदें ये फ्रेंच कार, मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: आपको देश के हैचबैक सेगमेंट में टाटा से लेकर मारुति और हुंडई जैसी कंपनियों की कारें देखने को मिल जाती हैं। लेकिन एक कंपनी और है जिसकी कार भी इस सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। आज हम आपको Citroen C3 के बारे में बताएंगे। जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन कार है और अपने परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है।

Citroen C3 की कीमत

कंपनी ने हैचबैक सेगमेंट की अपनी लोकप्रिय कार Citroen C3 के बेस मॉडल को 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि इसकी ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये है। यानी अगर आप बाजार से इसे खरीदने जाएंगे तो आपको 6.94 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि अगर आप इसे अगर चाहें तो आसान मशिक किस्तों में भी अपना बना सकते हैं। कंपनी अपनी इस हैचबैक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। जिसका लाभ उठाकर इसे महज 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। इसके बारे में आप डिटेल से यहाँ जान सकते हैं।

Citroen C3 शानदार फाइनेंस प्लान

Citroen C3 हैचबैक सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसे खरीदने के लिए बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष की अवधि के लिए मिलेगा और आपको इसे हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होगा। बैंक से लोन अप्रूव हो जाने के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर इस कार को आप अपने घर ले जा सकेंगे।

Citroen C3 इंजन डिटेल्स

Citroen C3 के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में 1198 सीसी का इंजन लगाया है। जो 80.46 bhp का अधिकतम पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा हुआ है और कंपनी ने इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App