माइलेज और फीचर्स के लिए अच्छी हैं ये कार, Maruti से हटकर इसे खरीद सकते है ग्राहक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars Under 5 Lakh Rupees: सभी चाहते हैं कि उनके पास ऐसी किफायती कार हो जिसमें ज्यादा माईलेज मिले। अगर आपको भी एक ऐसी ही कार की तलाश है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम 5 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट माइलेज वाली कारों के बारे में बात करने वाले हैं। हमने अपनी इस रिपोर्ट में मारुति सुजुकी से लेकर रेनॉ जैसी कंपनियों की कारों को शामिल किया है।

बजट में आने वाली कुछ बेस्ट माईलेज कार

Renault Kwid

इस लिस्ट की पहली कार रेनॉ क्विड (Renault Kwid) है। जिसमें कंपनी 279 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। आप इसके बूट स्पेस को 620 लीटर तक बढ़ा भी सकते हैं। यानी समान रखने के लिए आपको इसमें काफी ज्यादा जगह मिल जाती है। इसे मार्केट से आप 4.70 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Maruti Alto K10

Maruti Alto K10 कंपनी की 5-सीटर हैचबैक है। जिसका इस लिस्ट में दूसरा नंबर है। कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में ऑटो गीयर शिफ्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराया है। इस आकर्षक लुक वाली कार को आप 3.99 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Maruti Eeco

Maruti Eeco भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। जिसका इस लिस्ट में तीसरा नंबर है। इसमें आपको पेट्रोल पर 19.71 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 26.78 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिल जाता है। कंपनी ने इसे 5.32 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

Maruti S-Presso

Maruti S-Presso एक 5-सीटर कार है। जिसका लुक एसयूवी की तरह लगता है। कंपनी ने इसमें स्मार्ट प्ले स्टूडियो के साथ डायनेमिक सेंटर कंसोल लगाया है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 4,26,500 रुपये है। इसमें आपको ज्यादा माईलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App