Cars Under 5 Lakh: बजट है कम पर लेनी है कार, तो ये रही 5 लाख में ने वाली बेस्ट गाडियां

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars Under 5 Lakh: इस साल अगर आप भी नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको अपने लिए बेस्ट कार का चुनाव करने में परेशानी हो रही है। तो यहाँ पर आपको 5 लाख रुपये के बजट में आने वाली 4 लोकप्रिय कारों के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Alto K10 पूरी जानकारी

Maruti Alto K10 का इस लिस्ट में नंबर पहला है। कंपनी ने इसे 3.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा है। इस कार के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 5.90 लाख रुपये तक की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.73 लाख रुपये से लेकर 5.96 लाख रुपये के बीच रखी गई है। इस कार में आपको 8 वेरिएंट्स के साथ ही 7 कलर ऑप्शन्स देखने को मिल जाएंगे।

Renault Kwid पूरी जानकारी

हमारी इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Renault Kwid है। इस हैचबैक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये रखी गई है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6.44 लाख रुपये है। इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट 3 विकल्प और 6.12 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। इस कार को कुल 11 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किया गया है।

Maruti Alto पूरी जानकारी

Maruti Alto का इस लिस्ट में नंबर तीसरा है। यह 3.54 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में मिल रही है। कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 5.13 लाख रुपये रखी है। इसके मार्केट में 4 वेरिएंट और 6 कलर विकल्प आते हैं। जिसमें मोजिटो ग्रीन, अपटाउन रेड, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सेरुलियन ब्लू और सॉलिड व्हाइट कलर शामिल हैं।

Maruti S-Presso पूरी जानकारी

Maruti S-Presso इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है। जो 4.26 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में मिल रही है। इस कार के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 6.05 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट के लिए 5.91 लाख रुपये से लेकर 6.11 लाख रुपये के बीच देने होंगे। इस कार को 8 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App