कल आ रही BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार, देखें लॉन्च के पहले खूबियां

By

Web Desk

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही BYD ने भारतीय बाजार में EV6 को उतारा गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसी को देखते हुए कंपनी अपने पोर्टफोलियो में एक और नया मॉडल जोड़ते हुए एक नए मॉडल Atto 3 को 11 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

ये भी पढ़ें- एक लड़के ने बना दी गजब की हाइड्रोजन कार, 150 रुपये के खर्च में चलेगी 250 किमी

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बता दें कि कंपनी ने आधिकारिक लॉन्चिंग घोषणा के पहले एक टीजर जारी किया था, जिसमें कार के बाहरी डिजाइन के बारे में से पता चला था। टीजर देखकर पत चलता है कि यह BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार दिखने में काफी स्टाइलिश होगी। इसमें एलईडी हेडलैंप और इंट्रीग्रेटेड डीआरएल के साथ क्रोम-फिनिश्ड ब्लैंक्ड-आउट ग्रिल के साथ फ्रंट देखने में एकदम एडवांस लगता है। गाड़ी के बंपर के दोनों तरफ वर्टिकल एयर इनलेट दिए गए हैं। टायर में ड्यूल-टोन स्विर्ल-टाइप पैटर्न मिलता है, जबकि रियर में कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप्स लगे दिखाई दे रहे हैं।

Atto 3 इंटीरियर

इस कार में इंटीरियर के तौर पर केबिन में डुअल-टोन ब्लू और ग्रे कलर थीम दी जाएगी, जिसमें रोटेटेबल 12.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, व्हीकल-टू-लोड फंक्शन और इलेक्ट्रिकली दिए गए होंगे।

ये भी पढ़ें- Haryanvi Dancer: मानसूनी बारिश के बीच सुनीता बेबी ने हिलाई ऐसे कमर कि बूढ़ों का भी मचला दिल, देखें वीडियो

Atto 3 इंजन

कंपनी इसके इंजन के बारे जानकारी लॉन्चिंग के दौरान देगी। हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि Atto 3 बाजार में 2 वेरिएंट्स में पेश की जा सकती है, जिसमें स्टैंडर्ड और एक्सटेंडेड वेरिएंट शामिल हैं।

इसमें 60.48kWh की बैटरी पैक दिया जा सकता है। दोनों वेरिएंट में 201bhp की पॉवर और 310Nm की पीक टॉर्क मिलेगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार में 7.3 सेकंड में 0 से 100kmph की स्पीड पकड़ने की क्षमता होगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App