साढ़े पांच लाख वाली MARUTI ALTO 800 कुल 1.25 लाख रुपये में बनाएं अपनी, जानें माइलेज सहित तमाम खूबियां

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः मारुति की ऑल्टो 800 अच्छे माइलेज की वजह से लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही है। पसंद की वजह कम कीमत और अच्छा माइलेज है, जिसमें आराम से फैमिली सफर कर सकते हैं। मिडिल क्लास में कम खर्च की वजह से मारुति ऑल्टो 800 को लोग खरीदना पसंद करते हैं। अगर आपके पास कोई गाड़ी नहीं और खरीदारी का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें।

हम आपको एक शानदार ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। अगर नई गाड़ी खरीदने लायक आप पैसे जुटाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता किस बात की है। आप सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका तनिक भी हाथ से ना जानें दें। आप बहुत कम रुपये में इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

शोरूम में जाने मारुति ऑल्टो 800 का प्राइस

भारत में इन दिनों लोग गाड़ियों से सफर करना ज्यादा आरामदायक समझ रहे हैं। कम बजट वाले लोग भी गाड़ी की खरीदारी करने को घरों से बाहर निकल रहे हैं। अगर आप मारुति की ऑल्टो 800 खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको साढ़े तीन लाख से करीब साढ़े पांच लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहा ऑफर बताने वाले हैं। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करती हैं। आप भी तमाम शर्तों के साथ इस गाड़ी को खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 22 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है। इसलिए आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

मारुति ऑल्टो 800 को आप बहुत ही काम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इस गाड़ी को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। गाड़ी की कीमत सवा लाख रुपये निर्धारित की गई है। यहां से खरीदने पर आपको एक मुश्त पूरी कीमत देनी होगी।

किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो गाड़ी की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App