Mahindra Bolero दस लाख नहीं कुल 3.40 लाख रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Second Hand Mahindra Bolero: भारत की सड़कों पर इन गाड़ियों की रफ्तार देखने को मिलती है। बदलते जमाने में रफ्तार में हर कोई गाड़ी खरीदकर चलना चाहते हैं, लेकिन कीमतें ज्यादा होने से नहीं खरीद पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी सड़कों पर खूब धमाका मचा रही है, जिसकी खरीदारी कर आप मौके का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप महिंद्रा की बोलेरो खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो टेंशन ना लें।

हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसे बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड गाड़ियों की सेल करने का सपना साकार कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

महिंद्रा की बोलेरो शोरूम से इतनी कीमत में खरीदें

लोगों के दिल और दिमाग पर राज करने वाली महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। शोरूम में इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको करीब 10 लाख रुपये खर्च करने होंगे। आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें, क्योंकि हम एक और बेहतरीन मौका बताने जा रहे हैं जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

बोलेरो का माइलेज भी एकदम दमदार है, जिसे आप समय रहते खरीदकर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी को आप एक लीटर में 23 किलो मीटर तक चलाया जा सकता है। अगर आप इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो चिंता ना करें। गाड़ी के सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे सस्ते में कैसे गाड़ी को खरीद सकते हैं, जिसे नीचे जान सकते हैं।

महिंद्रा बोलेरो को आप सस्ते में खरीदें

भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली महिंद्रा की बोलेरो के सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीद सकते हैं। महिंद्रा बोलेरो 3.40 लाख में खरीदकर लाएं घर, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर है। इस गाड़ी को क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

आप सेकेंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां से खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त कीमत चुकानी होगी, जिससे किसी दिक्कत की जरूरत नहीं होगी। इसलिए जरूरी है कि आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी, जिसके लिए आप पूरा आर्टिकल पढ़ लें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join