ग्राहकों का होगा बंपर फायदा, आधी कीमत पर मिल रही Mahindra Bolero

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: महिंद्रा की एसयूवी को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) अपने लुक और एडवांस फीचर्स के लिए मार्केट में पॉपुलर है। इसे देश के शहरों के अलावा गांवों में भी लोग खूब खरीदते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी में कंपनी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

बोलेरो का पॉवरफुल इंजन

इसके इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें कंपनी 1493 सीसी का दमदार इंजन उपलब्ध कराती है। जो 74.96 bhp का अधिकतम पावर और 210 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। यह 7-सीटर एसयूवी है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। कंपनी इसमें 370 लीटर बूट स्पेस के अलावा 180 मिमी ग्राउंड क्लियरेन्स और 16 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है।

बाजार में इस एसयूवी की कीमत

कंपनी ने अपनी एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आप डिटेल से इस रिपोर्ट में जानेंगे।

इस एसयूवी पर उपलब्ध बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर 2017 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह एसयूवी व्हाइट कलर की है और 66,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ पर इसके लिए 5,65,000 रुपये की मांग की गई है।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। यह 2016 मॉडल एसयूवी है और अबतक 80,000 किलोमीटर ड्राइव की गई है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इस एसयूवी को बिक्री के लिए 6,25,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App