HERO SPENDOR PLUS XTEC कुल 24 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

SECOND HAND BIKE: भारत में इन दिनों बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, क्योंकि हर कोई अपने निजी वाहन से यात्रा करना पसंद करते हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही काम की साबित होने वाली है। आप बहुत ही कम कीमत में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं। वैसे भी अब हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को बहुत ही पसंद किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। अगर आपका स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक खरीदने का मन कर रहा है तो टेंशन ना लें।

कम रुपये में भी इस बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इस बाइक को कौड़ियों के दाम में भी बेचा जा रहा है। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सस्ते में खरीदें

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की मार्केट में कीमत की बात करें तो 80 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें। आप कौड़ियों के दाम भी इसे खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक का माइलेज भी एकदम फाड़ू है जिसे एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड बाइक को बहुत ही सस्ते में बेचने का काम करती है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आप भी कम बजट में इस बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

यहां से बहुत कम कीमत में खरीदकर लाएं बाइक

हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 24,000 रुपये निर्धारित की गई है। आप इसे एक मुश्त कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। यहां आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक बार में ही सारी कीमत चुकानी होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App