HERO HF DELUXE 70 हजार ने नहीं कुल 20,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानें अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारत की सड़कों पर तूफान की रफ्तार से चलने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स लोगों के दिल पर राज कर रही है, जिसे मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है। इस धमाकेदार बाइक को ग्रामीण हिस्सों से लेकर शहरों तक खूब पसंद किया जाता है।

अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर देरे नहीं करें। हीरो की एचएफ डीलक्स का माइलेज लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है, जिसे लोगों का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। आपने बाइक की खरीदारी करने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा।

इसलिए जरूरी है कि आप पहले इस बाइक का माइलेज और फीचर्स जाने लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इसके लिए आप पूरे आर्टिकल को ध्यान से पढ़ लें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

हीरो की एचएफ डीलक्स का शोरूम में प्राइस

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स को आप बहुत ही सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। वैसे शोरूम में इस बाइक की कीमत 67 से 72 हजार रुपये के बीच निर्धारित की गई है, जो आप आराम से खरीद सकते हैं।

अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें तो फिर टेंशन ना करें। हम आपको एक सेकेंड हैंड मॉडल के बार में बताने जा रहे हैं जिसका आप फायदा उठा सकते हैं।

भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां आप सस्ते में बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चला सकते हैं।

यहां से सस्ते में खरीदें एचएफ डीलक्स

हीरो की एचएफ डीलक्स को आप बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें तो 20 हजार रुपये तय की गई है। यहां खरीदारी करने के लिए आपको पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं होगा।

एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी, जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आपने बाइक की बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App