नई दिल्ली: देश में ज्यादातर लोग किसी भी चीज की खरीददारी फेस्टिवल पर करते हैं, जिससे कई कंपनी इस खास मौके पर एक से बढ़कर ऑफर पेश करती है। वही देश की सबसे बड़ी बाइक और स्कूटर मेकर कंपनी  हीरो मोटर्स में लोगों के लिए लुभावने ऑफर दे दिए हैं। जिससे ग्राहकों कि बल्ले-बल्ले हो गई है। तो चलिए कंपनी के द्धारा दिए जा रहे हैं ऑफर के बारे में आप को बताते हैं।

हीरो दे रहा NO COST EMI का ऑफर

हीरो मोटर्स बाइक और स्कूटर खरीदने पर अगले साल चुकाए जाने वाले लोन पर भी आपको ब्याज दर कुछ भी नहीं देना है बल्कि जितने शोरूम की कीमत है उतनी ही आपको NO COST EMI के तहत देना है। जिससे ग्राहकों काफी पैस सेव हो सकते हैं।

अभी खरीदें बाइक और स्कूटर 2023 में दें पैसे

अगर आप के पास में कोई बजट नहीं है तो कंपनी अच्छा ऑफर लाई है। जिससे अभी बाइक और स्कूटर को खरीदें  कर 2023 में पैसे दे सकते हैं।

सिर्फ आधार देकर घर खरीदें बाइक और स्कूटर

आप को बता दें कि कंपनी के ऑफर के तहत  शोरूम जाकर आपको बहुत भारी भरकम डॉक्यूमेंट जमा करने की जरूरत नहीं है। अगर आपको गाड़ी लोन पर भी लेना है तब भी यह गाड़ी आपको महज आधार कार्ड पर दे दिया जाएगा।

हीरो दे रही भारी कैशबैक और अन्य डिस्काउंट

गाड़ियों को खरीदने समय आपको सीधा शोरूम की कीमत से 2100 रुपए तक का फेस्टिव कैशबैक का लाभ दिया जाएगा वहीं कार्ड से पेमेंट करने पर कार्ड से संबंधित ऑफर भी दिए जाएंगे जिसमें मुख्य रूप से चल रहे 5% तक का कैशबैक उपलब्ध हो सकता है।

इस डेट तक फटाफट उठाए लाभ

आप को बता दें कि कंपनी के द्धारा दिए जा रहें ऑफर की समयसीमा भी बताई गई है।  यह सारे ऑफर हीरो के तरफ से 26 सितंबर से लेकर 5 अक्टूबर तक चलेंगे। आफर्स के लिए आप किसी भी नजदीकी हीरो के शोरूम में संपर्क कर सकते हैं।


Latest News