BMW की ये गाड़ी भी खरीदनी हुई आसान.. मात्र 10 लाख़ की गाड़ी में इन लग्जरी फीचर्स का मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

BMW 3 Series GT 320d Luxury Line: यदि आप भी बहुत जल्द कोई लग्जरी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र BMW 3 Series गाड़ी के GT 320d Luxury Line वेरिएंट पर अवश्य नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 19.59 Kmpl का अधिकतम माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1995 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है की इस गाड़ी को भी आप मात्र 10 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

BMW 3 Series गाड़ी के GT 320d Luxury Line वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर BMW 3 Series गाड़ी के GT 320d Luxury Line वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1995 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 380 NM का अत्यधिक टॉर्क तथा 184 bhp की पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है तो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.59 Kmpl का माइलेज तथा 15.54 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस सेडान गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसमें आपको 165 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

बात करें यदि इस लग्जरी गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको सबसे पहले पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्रंक लाइट, रियर AC वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

BMW 3 Series गाड़ी के GT 320d Luxury Line वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें BMW 3 Series गाड़ी के GT 320d Luxury Line वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 45.99 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 31,439 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा इसके बाद आपको सेलर के भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App