रिकॉर्ड सेल हुई ये तीन कारें, ग्राहकों के साथ कंपनी को भी हुआ आश्चर्य, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Selling Cars: फरवरी 2024 ऑटोमोबाइल मार्केट के लिए काफी अच्छा रहा है। इस महीने कई गाड़ियों ने रिकॉर्ड सेल हासिल किया है और पहले की तरह इस बार भी एसयूवी ने बाजी मार ली है। भारतीयों में अभी भी एसयूवी खरीदने का क्रेज कम नहीं हो रहा है, जिस कारण से पंच, ब्रेजा और क्रेटा जैसी गाड़ियां काफी ज्यादा बिक रही है।

हालांकि नई नेक्सों के लांच होने के बाद इसकी सेल में कुछ ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है। इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको तीन ऐसी बेहतरीन कारों के बारे में बताएंगे जो काफी ज्यादा बिकी है।

टाटा पंच (Tata Punch)

टाटा मोटर्स ने अपनी पांच को काफी ज्यादा प्रमोट किया है और लोगों ने भी इसे काफी ज्यादा प्यार दिया है। फरवरी 2024 में पंच की कुल 18438 यूनिट बाइक हैं। जनवरी की तुलना में देखा जाए तो इसकी सेल में इजाफा हुआ है। जनवरी 2024 में इसके कुल 17978 यूनिट की बिक्री हुई थी। यह बताता है कि टाटा पंच को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Maruti Suzuki Brezza

दूसरे नंबर पर मारुति ब्रेजा रही है। फरवरी 2024 में ब्रेजा के कुल 15765 यूनिट बाइक हैं। जनवरी 2024 की तुलना में यह आंकड़ा थोड़ा ज्यादा है। क्योंकि जनवरी में ब्रेजा के 15303 यूनिट की बिक्री हुई थी। मारुति ब्रेजा एक बहुत ही कंपैक्ट एसयूवी है, जो काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। अगर आपको भी एक नई एसयूवी लेनी है तो इसे खरीद सकते हैं। इसमें काफी अच्छा फीचर दिया गया है।

Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा की सेल भी काफी अच्छी हुई है। जनवरी के मुकाबले कंपनी ने काफी अच्छी ग्रोथ हासिल की है। फरवरी 2024 में उसके कुल 15276 यूनिट की बिक्री हुई है। वही जनवरी 2024 में इसके कुल 13212 यूनिट ही बिके थे यह बताता है कि अब ग्राहक 15 लाख की एसयूवी भी काफी पसंद करते हैं। अगर आपको बजट की चिंता नहीं है तो इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App