कार लेनी है तो जानें ये डील, 3 लाख में मिलेगी जबरदस्त सेडान Maruti Dzire

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। जिसकी हैचबैक से लेकर सेडान सेगमेंट में कई कारें बाजार में आती हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम कंपनी की सेडान सेगमेंट कार मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के बारे में बताएंगे। जिसे कंपनी ने कॉम्पैक्ट लुक में डिज़ाइन किया है। आपको बता दें कि सेडान सेगमेंट कारों को अपने कम्फर्ट के लिए पसंद किया जाता है।

Maruti Dzire इंजन

कंपनी ने अपनी इस कार में बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन लगाया है। इसके बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 5-सीटर सेडान है। जिसमे काफी बड़ा बूट स्पेस दिया गया है।

Maruti Dzire कीमत

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) सेडान सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इसे 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। अगर आप इस सेडान सेगमेंट कार को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इसे खरीदने में आपको परेशानी हो रही है।

तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। आपको बता दें की इस सेडान के पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर सेल के लिए कई ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस रिपोर्ट में आज हम इस कार पर मिल रहे एक जबरदस्त डील के बारे में आपको जानकारी देंगे।

Maruti Dzire ऑफर

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को Cardekho वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2012 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह कार काफी बेहतरीन कंडीशन में है। वहीं इसके लिए यहाँ पर 3.15 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App