Maruti Dzire को देखते ही हो जाएगा प्यार, Alto से भी कम कीमत पर मिल रही सेडान

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: देश के वाहन बाजार में सेडान सेगमेंट कारों को अपने आरामदायक राइडिंग अनुभव के लिए जाना जाता है। इस सेगमेंट में वैसे तो कई कंपनियों की सेडान मौजूद हैं। लेकिन आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको मारुति सुजुकी की प्रीमियम सेडान डीजायर (Maruti Dzire) के बारे में बताएंगे। जिसे अपने आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए लोग पसंद करते हैं।

कंपनी ने अपनी कार मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को 1197 सीसी के पॉवरफुल इंजन के साथ बाजार में उतारा है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कंपनी ने 378 लीटर का बूट स्पेस दिया है।

मार्केट में इस सेडान को 6.51 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर कंपनी ने पेश किया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 9.39 लाख रुपये है। अगर आपको यह कार खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

Cardekho वेबसाइट 2015 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) पर डील ऑफर कर रही है। पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस कार को 60,845 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ इसकी कीमत 3.80 लाख रुपये रखी गई है। इसे 11,772 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2013 मॉडल की सेल Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। 60,478 किलोमीटर तक चली यह कार पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यहाँ पर इस कार की कीमत इसके ओनर ने 3.24 लाख रुपये तय की है। इसे 26,251 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी अपने घर ले जाया जा सकता है। इसके अलावा भी आपको कई अन्य वेबसाइट पर इस कार पर ऑफर मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App