Ola का विकल्प बनी BattRe Electric Scooter, अच्छे लुक में ज्यादा रेंज का वादा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

BattRE Storie Electric Scooter: भारतीय बाजार में तरह-तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गई हैं। ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती डिमांड के कारण हुआ है। बाजार में कई नई ईवी स्टार्टअप आ गई हैं। जिन्होंने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश किया है। इन स्कूटर्स के आने से बाजारनआधुनिक फीचर्स और यूनिक डिज़ाइन के साथ आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी रेंज हो गई है। इनमें कंपनियां पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ लंबी रेंज ऑफर करती हैं।

एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित BattRE Storie E-Scooter

BattRE ने पिछले साल ही BattRE Storie Electric Scooter नाम से अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में पेश किया था। जिसे आज भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस स्कूटर के निर्माण आधुनिक तकनीक के आधार पर हुआ है। वहीं कंपनी ने इसमें काफी लंबा रेंज उपलब्ध कराया है। अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर खोज रहे हैं। जिसमें रेंज के साथ ही आधुनिक फीचर्स आती हो। तो इस रिपोर्ट में आपको BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी मिलेगी।

पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आती है BattRE Storie E-Scooter

BattRE Storie E-Scooter में 3.1kWh का बैटरी पैक लगाया गया है। जिसके साथ कंपनी ने काफी दमदार इलेक्ट्रिक मोटर दिया है। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 132 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी ने इसमें 62 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड उपलब्ध कराया है।

BattRE Storie E-Scooter के वजन और प्राइस की जानकारी

BattRE Storie E-Scooter का निर्माण काफी आधुनिक तकनीक के हिसाब से हुआ है। यह स्कूटर 105 किलो का है। वहीं कंपनी ने इसमें 3 राइडिंग मोड दिया है। इसमें मिलने वाले पहले मोड में 35 किलोमीटर प्रतिघंटे, दूसरे मोड में 50 किमी प्रति घंटे और तीसरे मोड में 61 किमी प्रति घंटे की स्पीड कंपनी उपलब्ध कराती है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 किलोग्राम तक का भार उठा सकती है। यानी रोजमर्रा के कामो के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बेहतर साबित हो सकती है। इसके कीमत की अगर बात की जाए तो बाजार में इस स्कूटर को 1,17,357 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतारा गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App