बनें स्मार्ट और 19 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe, नहीं देना होगा EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: अगर आप कम बजट में आकर्षक लुक वाली कोई बाइक खोज रहे हैं। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे अपने शानदार डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। यह कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है और आधुनिक फीचर्स के साथ ही दमदार इंजन के साथ आती है।

Hero HF Deluxe का आधुनिक इंजन

इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक में ड्रम ब्रेक के साथ ही काफी एडवांस सस्पेंशन लगा हुआ है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 70 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।

मार्केट में आने वाली Hero HF Deluxe की कीमत

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को आप 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की कीमत पर बाजार से ले सकते हैं। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इसे चेक कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ डील लेकर आए हैं। जिसे आप वेबसाइट पर जाके चेक कर सकते हैं।

Hero HF Deluxe पर बेस्ट डील

2018 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह बाइक 47,000 किलोमीटर तक चली हुई है और सेल के लिए 19,000 रुपये में लिस्ट की गई है। आपको बता दें कि इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है।

Olx वेबसाइट से ही आप 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को ले सकते हैं। इस जबरदस्त कंडीशन में मौजूद बाइक को 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और सेल के लिए यहाँ पर 25,000 रुपये में पोस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App