धांसू लूक में धूम मचाने आ रही Bajaj Pulsar की नई NS200

By

Santy

Bajaj Pulsar एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है। इसका नाम NS200 है। दरअसल, Bajaj Auto ने अपनी Pulsar लाइनअप को और भी मजबूत करने के लिए इस मॉडल को तैयार किया है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसका डिटेल शेयर नहीं किया गया है। हालांकि, सामने आए टीजर से पता चलता है कि मॉडल काफी अपग्रेड किया गया है।

ऐसा हो सकता है डिजाइन
Bajaj Pulsar की नई मोटरसाइकिल NS200 का मॉडल काफी आकर्षक होगा। जैसा कि टीजर में देखा गया है, उसके अनुसार मोटरसाइकिल का मस्कुलर फ्लूल टैंक, स्प्लिट सीट और आक्रामक रूख में पूरी तरह से कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन
Bajaj Pulsar NS200 में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल सहित एक फ्रेश एलईडी हेडलैंप दिए गए हैं। आउटगोइंग पल्सर NS200 में हैलोजन यूनिट मिलती है। बजाज संभवत: समय के साथ चलने के लिए आगामी मॉडल में एक ऑल एलईडी लाइटिंग पैकेज प्रदान करेगा।

लॉन्च होते ही बढ़ जाएगी मांग
Pulsar NS200 का इंजन काफी मजबूत होगा। कहा जा रहा है कि इसपर विशेष रूप से काम किया गया है। ऐसे में लॉन्च होते ही इसकी मांग बढ़ने की बात कहीं जा रही है।

ऐसा होगा इंजन
Pulsar NS200 में 199.5 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन होने की बात कही जा रही है। वहीं, ये पावरट्रेन 24.5 एचपी की शक्ति और 19 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 6-स्पीड के साथ जोड़ा गया है।

इंजन में शामिल होगा USD फ्रंट फोर्क्स
NS200 मॉडल में समान सस्पेंशन और ब्रेकिंग कॉन्फिगरेशन को बनाए रखने की उम्मीद है। इसके साथ इसमें USD फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक यूनिट शामिल है। वहीं, इसके पहियों में भी कुछ बदलाव करने की संभावना है। कहा जा रहा है कि दोनों पहियों को डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक से लैस कर दिया जाएगा।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App