स्वैग दिखाने के लिए फेमस है Bajaj Pulsar, नहीं है बजट फिर भी खरीद सकेंगे बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: अगर आप एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) के बारे में बताएंगे। जिसे अपने स्पोर्टी लुक और तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। वैसे तो पल्सर कई इंजन ऑप्शन्स में आती है। लेकिन इस रिपोर्ट में हम बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) के बारे में बात करेंगे।

Bajaj Pulsar 150 डिटेल्स

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) में सिंगल सिलेंडर वाला 149.5cc का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 14Ps पावर और 13.25Nm टॉर्क बनाने की है। इजे बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगा है। जो काफी बेहतर परफॉर्म करता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Bajaj Pulsar 150 प्राइस डिटेल्स

बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक की बाजार में कीमत 1.10 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इसकी पुरानी मॉडल इससे आधे से भी कम कीमत पर बिक रही है। अगर आपको कम बजट में यह बाइक चाहिए। तो आप एक बार सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आपको पल्सर बाइक अपने बजट में मिल जाएगी।

बेस्ट डील के साथ आ रही है Bajaj Pulsar 150

आपको कम बजट में अगर बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक को खरीदना है। तो जान लीजिए कि Olx वेबसाइट पर यह बाइक बहुत ही मामूली कीमत पर मिल रही है। आपको बता दें कि यहाँ पर 2014 मॉडल बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक ब्लैक कलर की है और अबतक 37,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 35,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App