सस्ती कॉम्यूटर बाइक से भी सस्ती बिक रही Bajaj Pulsar, पढ़ें पूरी ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: देश में एक एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट है। जिसमें कंपनियों की ऐसी बाइक्स आती हैं। जिनमें स्पोर्टी लुक के साथ ही पॉवरफुल इंजन और जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर किया जाता है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक के बारे में बताएंगे। जो कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से है।

पल्सर बाइक में लगा है पॉवरफुल इंजन

इस रिपोर्ट में हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) है। यह कंपनी की एक जबरदस्त बाइक है। इसमें आपको 149.5 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 14Ps पावर और 13.25Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 47.5 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

इस कीमत पर आती है पल्सर बाइक

बाजार में बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक की कीमत 1.10 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के आसपास है। अगर आपको यह बाइक इससे कम कीमत पर चाहिए। तो आप एक बार पुराने टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल काफी आकर्षक कीमत पर मिल रहा है।

Bajaj Pulsar पर मिल रहे बेहतरीन डील की डिटेल्स

Droom वेबसाइट पर 2010 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक की बिक्री हो रही है। यह रेड कलर की बाइक है और काफी शानदार कंडीशन में है। नोएडा में मौजूद यह बाइक 25,680 किलोमीटर तक चली हुई है। फर्स्ट ओनर इस बाइक के लिए यहाँ पर 24,000 रुपये मांगी गई है।

2012 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक Droom वेबसाइट पर मिल रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और अबतक कुल 28,580 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है और यहाँ पर इसे 29,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App