‘IPL इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी टीम की कमजोर कड़ी… मिचेल स्टार्क के प्रदर्शन पर इरफान पठान ने दिया सनसनीखेज बयान

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने मिचेल स्टार्क के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी को टीम की कमजोर कड़ी करार दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा 24.75 करोड़ रुपये में खरीदे गए स्टार्क राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में प्रभाव छोड़ने में असफल रहे।

रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा। स्टार्क, जो अपनी तेज़ गति की गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, विपक्षी बल्लेबाजों को रोकने के लिए संघर्ष करते रहे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला और उन्होंने अपने 4 ओवरों में 50 रन दिए, जिसमें 9 वाइड गेंदें भी शामिल थीं।

इरफान पठान ने ट्विटर पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी आपकी कमजोर कड़ी नहीं हो सकता।” यह आलोचना स्टार्क के लाचार प्रदर्शन के बाद आई, जिससे करीब 9 साल बाद आईपीएल में उनकी वापसी पर असर पड़ा।

जहां स्टार्क ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ पिछले मैच में वापसी की झलक दिखाई थी, जहां उन्होंने 28 रन देकर तीन विकेट लिए थे, वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी गेंदबाजी लड़खड़ा गई थी। उन्होंने मैच के महत्वपूर्ण चरणों में, विशेषकर पावरप्ले और डेथ ओवरों में रन लुटाए, जिससे कोलकाता नाइट राइडर्स पर दबाव बढ़ गया।

स्टार्क के महंगे ओवरों, विशेषकर पहले दो ओवरों में 11 और 13 रन और 18वें ओवर में 18 रन देने ने गति को राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में स्थानांतरित कर दिया। अंतिम ओवरों में हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती के प्रयासों के बावजूद, कोलकाता नाइट राइडर्स लक्ष्य का बचाव नहीं कर सका, जिससे राजस्थान ने मैच की आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर ली।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App