सिर्फ तेल सूंघकर चलती है Bajaj Platina, अगर नहीं है 70 हजार तो भी खरीदें बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: इस महंगाई के जमाने में भी आपको एक लाख से कम में काफी अच्छे-अच्छे बाइक्स मिल जाएंगे। इसके अलावा आपको 70000 के आसपास भी एक से बढ़कर एक बाइक्स मिल जाते हैं। इस कीमत में आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस, हीरो एचएफ डीलक्स, बजाज प्लैटिना और टीवीएस स्पोर्ट जैसी बाइक मिलती है।

इन सभी में जहां Splendor को लोग सबसे ज्यादा खरीदते हैं वही टीवीएस स्पोर्ट का लुक सबसे जबरदस्त है। लेकिन जब भी बात माइलेज की आती है तो फिर वहां बिना रुके बजाज प्लैटिना का नाम आता है।

Bajaj Platina में मिलता है ये सब

बजाज प्लैटिना का एवरेज अपने सेगमेंट की सभी बाईकों में सबसे ज्यादा है। यह एक काफी हल्की बाइक है जो लंबे सीट के साथ आती है। इस पर तीन लोग भी बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं।

कई सालों से भारतीय बाजार में राज करने वाली यह बाइक आज भी इस शान से बिक रही है, जैसे पहले बिका करती थी। हालांकि बजट बढ़ाने के कारण ग्राहक अब थोड़ी महंगी बाइक खरीदना पसंद करते हैं जिस कारण से इसकी सेल थोड़ी घट गई है।

गरीब आदमी के लिए बेस्ट है ये ऑफर

लेकिन भारत में आज भी ऐसे कई लोग हैं जो 70000 में भी इस बाइक को नहीं खरीद सकते हैं। उनके लिए यह कीमत भी काफी ज्यादा है। लेकिन अपने रोज के कामों के लिए उन्हें बाइक की जरूरत पड़ती ही है। यही कारण है की सेकंड हैंड बाजार में बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। आप भी चाहे तो सेकंड हैंड बाजार से बजाज प्लैटिना खरीद कर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

Bajaj Platina आधे से भी कम कीमत में

बाइक देखो वेबसाइट पर बजाज प्लैटिना का 2015 मॉडल सिर्फ ₹30000 में बिक रही है। ब्लू कलर में आने वाली यह बाइक दिखने में काफी अच्छी लग रही है। बिल्कुल ही नए कंडीशन में दिख रही इस बाइक के साथ आपके इंश्योरेंस और फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Droom पर भी पुरानी बाइक को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। यहां पर 2016 मॉडल बजाज प्लैटिना को ₹30000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी बताई गई है। हालांकि इसे खरीदने से पहले इसकी जांच अवश्य कर ले।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App