ऑफर इतना खास, सिर्फ 30 हजार में मिल रही Bajaj Platina

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: बजट सेगमेंट में बाइक्स की कमी नहीं है। यहां आपको एक से बढ़कर एक बाइक मिल जाएगी। हीरो, टीवीएस और बजाज यह तीन बड़ी कंपनियां 60 से 70 हजार की कीमत में अच्छी बाइक्स लाते हैं।

इस सेगमेंट में जहां हीरो स्प्लेंडर सबसे ज्यादा बिकती है। वही टीवीएस स्पोर्ट और बजाज प्लैटिना जैसी बाइक की मांग भी काफी ज्यादा है। अगर आप हीरो स्प्लेंडर को नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप बजाज प्लैटिना की तरफ जा सकते हैं। आज भी रोड पर बजाज प्लैटिना काफी कम देखने को मिलती है। इसलिए अगर आप इसे लेकर रोड पर निकलेंगे तो सभी आपको एक बार तो जरूर देखेंगे।

Bajaj Platina में स्प्लेंडर से पॉवरफुल इंजन

बजाज प्लैटिना में 102 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 7.2 पीस का पावर और 8.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह पावर काफी अच्छा है। अगर आप शहर भर में ही बाइक राइड करना पसंद करते हैं तो यह काफी अच्छी बाइक है।

इसके अलावा कम पावर होने के कारण ही यह 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी दे देती है, जिस कारण से डिलीवरी का काम करने वालों के लिए यह बाइक सबसे बेहतर विकल्प बन जाती है।

भारतीय बाजार में इसकी कीमत 61649 से शुरू होकर 65935 तक जाती है। अगर आप इसकी कीमत पर बाइक नहीं खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड प्लैटिना खरीद सकते हैं। यह आपको 20 से ₹30000 में मिल जाएगी।

सेकंड हैंड बाइक पर अच्छी डील

बाइक देखो पर बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) का 2015 मॉडल बाइक ₹25000 में बिक रहा है। तस्वीरों से लग रहा है कि यह अच्छे कंडीशन में है। हालांकि जब आप इसे खरीदने जाए तो इसकी टेस्ट राइड जरूर लें। इससे आपको इसकी कंडीशन अच्छे से पता चल जाएगी।

Droom वेबसाइट पर भी बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) पर अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां 2016 मॉडल प्लैटिना को 27000 रुपए में बेचा जा रहा है। ब्लू कलर की यह प्लैटिना दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। आज भी अगर आप इसे लेते हैं तो इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज मिल जाएगा।

ओएलएक्स पर आपको 2016 मॉडल बजाज प्लैटिना की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक एकदम शोरुम वाले कंडीशन में है। अगर आपका बजट इतना है तो आप इसे आज ही खरीद सकते हैं। इस पर आपको किसी भी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App