कीमत कम और माइलेज ज्यादा, इसलिए बेस्ट है Bajaj Platina, हुई इतनी सस्ती

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: देश की बेस्ट माईलेज बाइक में बजाज की कई बाइक्स आती हैं। खासकर बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) मार्केट में अपने लुक और ज्यादा माईलेज के लिए पसंद की जाती है। इस बाइक का वजन हल्का है। जिस कारण से इसे संभालना और ड्राइव करना काफी आसान है। इस बाइक के बारे में अगर आपको डिटेल से जानने की इक्षा है तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है।

Bajaj Platina बाइक का इंजन

इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 102 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर और 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें आपको ड्रम ब्रेक के साथ आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। 11 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आने वाली इस बाइक में 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Platina बाइक की मार्केट में कीमत

अगर आप मार्केट से इस बाइक को लेने जाएंगे। तो आपको लगभग 67,808 रुपये की जरूरर पड़ेगी। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। हालांकि इसकी बिक्री इससे कम कीमत पर भी हो रही है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को बहुत ही मामूली कीमत पर बेचा जा रहा है।

काफी कम कीमत पर मिल रही है Platina बाइक

अगर आपको बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) कम बजट में चाहिए। तो आप एक बार Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2013 मॉडल को सेल किया जा रहा है। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद यह बाइक 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ पर इसके लिए 22,000 रुपये मांगी गई है।

आप 21,000 रुपये में भी बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Olx वेबसाइट पर 2014 मॉडल प्लेटिना बाइक की बिक्री हो रही है। 59,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई यह बाइक 21 हजार रुपये में यहाँ पर मिल रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App