Bajaj ने उतारी 104 किमी का माइलेज देने वाली जबरजस्त बाइक, फीचर्स और लुक में है जबरजस्त

By

Web Desk

नई दिल्ली: Bajaj CT 110X: ऑटो बाजार में हर दिन नई बाइक्स लॉन्च हो रही हैं। वाहन निर्माता कंपनियां अपना दबदबा ज़माने के लिए नए और अपडेटेड बाइक्स लॉन्च कर रही हैं। ऐसे ही बजाज ने अपनी Bajaj CT 110X को अपडेट करके यानी इसके नए वेरिएंट को बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं। वैसे CT 110X की बात करें तो यह माइलेज के मामले में काफी पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें- फिर से गदर मचाने के लिए तैयार नई Yamaha Rx 100, देखें पहली बार सामने आई डिटेल्स

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Bajaj CT 110X Specifocation

कंपनी ने इस बाइक को आकर्षक लुक और डिजाइन के साथ पेश की गई है। कंपनी ने इस बाइक में 115 cc इंजन दिया है, जो 8 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 104 किमी का माइलेज दे सकती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

कंपनी ने इस आकर्षक दिखाने के लिए ग्रिल के साथ सर्कुलर हेडलैंप्स, रीडिजाइन फ्यूल टैंक दिया है, जो कि थाई पैड के साथ आता है और स्लीक लुकिंग सीट दी गई है।

कंपनी ने इस बाइक में 17 इंच अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिए हैं। वहीं इस बाइक के फ्रंट में 125mm का टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में 100mm का डुअल शॉक आब्जर्वर सस्पेंशन भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें- ये है पलभर में कमाई करने धाकड़ तरीका, मात्र 5 रुपये से ऐसे पाए 10 लाख, जानिए कैसे 

ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगाया है, जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जोड़ा है।

Bajaj CT 110X का सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट पेश किया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 66,298 रुपये है। यह ऑन-रोड होने पर 80,460 रुपये कीमत हो जाती है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App