भारत में धूम मचाने आ गया Citroen C3 Aircross का ऑटोमेटिक वेरिएंट

By

Santy

Citroen C3 Aircross ऑटोमेटिक वेरिएंट कार भारत में धूम मचाने के लिए आ गया है। यह कार 7 सीट का बेहतरीन ऑप्शन देता है। इसकी शुरुआती कीमत 12 लाख 85 हजार रुपये रखी गई है। हालांकि इसकी कीमत अलग-अलग शहरों में भिन्न हो सकती है। मिडियम वर्ग के लिए यह कार सबसे बेहतर हो सकती है। ऐसे में अगर आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह बेहतर विकल्प के तौर पर आपके सामने हो सकता है।

दो वेरिएंट में उपलब्ध
यह कार भारतीय बाजार में दो वेरिएंट मैक्स और प्लस के साथ लॉन्च किया गया है। इस कार में 1.5 लीटर का टर्बो चार्ज इंजन है।

25 हजार से हो रही बुकिंग
भले ही इसकी कीमत 13 से 14 लाख रुपये के आसपास है, लेकिन इसकी बुकिंग 25 हजार रुपये से हो रही चुकी है। Max AT 5 सीटर के लिए इसकी कीमत 13.50 लाख रुपये और Max AT 5+2 वेरिएंट 13.85 लाख रुपये तक उपलब्ध हो सकती है।

तीन सिलेंडर इंजन के साथ फ्रंट व्हील ड्राइव सपोर्ट
Citroen C3 Aircross AT के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर टर्बो चार्ज इंजन दिया गया है। इसमें पेट्रोल इंजन तीन सिलेंडर वाला है। वहीं, 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट भी है। कंपनी का दावा है कि यह 110bhp और 215Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। Citroen की यह कार फ्रंट व्हील ड्राइव सपोर्ट के साथ आती है।

टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट स्क्रीन
Citroen C3 Aircross AT वेरिएंट में 10.2 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस एंड्रायड ऑटो और एप्पल कारप्ले, पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइव मोड और थर्ड रो के लिए एसी वेंट का सपोर्ट है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App