Ather के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर “Rizta” की मात्र 999 रुपए में बुकिंग चालू.. बड़ी सीट वाला पहला फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ather Rizta: यदि आप भी अपनी फैमिली के लिए एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे थे तो आपको थोड़ा थम जाना चाहिए। क्योंकि Ather कंपनी 6 अप्रैल को “Ather Community Day” के दिन कुछ बहुत बड़ा तोहफा लेकर आ रही है।

जी हां! यह तोहफा कुछ और नहीं बल्कि Ather का नया Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी काफी समय पहले से हाईप चल रही थी और इसकी कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने भी प्रमोट किया था। ताजा अपडेट यह भी है कि अब आप इस अपकमिंग फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग मात्र 999 रुपए में करा सकते हैं। आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में सब कुछ।

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 999 रुपए में कराएं बुक

Ather कंपनी के अपकमिंग Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप भी मात्र 999 रुपए के टोकन अमाउंट में बुक करा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह बुकिंग अमाउंट पूरी तरह से रिफंडेबल है। यानी जब भी आप बुकिंग को कैंसल करेंगे पुन: पैसे आपके खाते में आ जाएंगे।

हालांकि आप इसकी बुकिंग Ather की आधिकारिक वेबसाइट पर ही कराएं यही उचित होगा। आपको किसी अनऑफिशियल श्रोत को बुकिंग के पैसे नहीं देने हैं।

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर के ताजा फीचर्स अपडेट

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आम सीट्स के मुकाबले ज्यादा बड़ी फैमिली सीट देखने को मिलेगी। जिसकी हाईप होर्डिंग्स और प्रमोशन के जरिए Ather कंपनी काफी समय से बना रही है। अभी ब्रांड ने इस स्कूटर में आने वाले ज्यादा फीचर्स का खुलासा नहीं किया है।

हालांकि यह जरूर संकेत दिया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्पीकर सिस्टम नहीं होगा। इसके स्थान पर कंपनी “Halo Smart Helemet” देगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके हेलमेट में ही “Bluetooth Connectivity” देखने के लिए मिल जाएगी और राइडर कालिंग फीचर का भी फायदा उठा पाएंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App