मौका नहीं मिलेगा दोबारा! सिर्फ 1 लाख में मिल रही ऑल्टो, फटाफट चेक करें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश में जैसे-जैसे लोग अपनी आर्थिक उन्नति करते जाते हैं, तो ठीक वैसे ही अपनी जरूरत की चीजों को खरीदने का प्रयास करते हैं। तो वही हर वर्ग के लोगों का कार खरीदने का एक बड़ा सपना होता है। लेकिन आज के महंगाई के दौर में नई खरीद कर खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। ऐसे में मार्केट में आपके लिए सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदने के लिए बेहतर ऑफर मिल जाता है।

लोगों को अपने लाइफ में कार और घर खरीदने का एक बड़ा सपना होता है। ऐसे में आप भी कुछ महीनो में कार खरीदने का सपना पूरा करना चाहते हैं। जिसके लिए बजट कम है तो परेशान ना हो मार्केट में कंपनियों के ऐसे ऐसे प्लेटफार्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है।

जहां पर सर्टिफाइड कर सेल की जाती है यानी कि यहां पर आपको किसी भी प्रकार की कर के बारे में टेंशन की लेने टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। यहां पर आपके लिए मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू के वेबसाइट पर उपलब्ध कुछ सेकंड हैंड गाड़ियों की जानकारी ले हैं।

ऑटो 800 पर मिल रही सबसे सस्ती डील

मारुति सुजुकी के यूज्ड कर प्लेटफार्म मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर ऑटो 800 को लिस्ट किया गया है। सिल्वर कलर की यह कार का 2016 पेट्रोल मॉडल है, जो मात्र 37 000 किलोमीटर तक की चलाई गई है। सेलर ने कार की कीमत सिर्फ 1.2 लाख रखी है।

मारुति सुजुकी वैगनआर ऐसे लाए घर

तो वही  मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर एक और आम लोगों की पहली पसंद कर मारुति सुजुकी वैगनआरको खरीदने का ऑफर मिल रहा है 2010 मॉडल की लिस्ट की लिस्ट की गई वैगनआर को 1.3 लाख रुपए में सेल किया जा रहा है। सिर्फ 75000 किलोमीटर तक चली यह सिल्वर कलर की कार का रजिस्ट्रेशन नोएडा का है। ध्यान देने वाली बातें है कि यहां पर आपको खरीदने पर फाइनेंस प्लान और EMI ऑप्शन भी मिल रहा है।

दो लाख रुपए में मिल रही स्विफ्ट

हैचबैक सेगमेंट में सबसे बेहतरीन गाड़ियों की लिस्ट में शुमार स्विफ्ट पर यह खरीदने का ऑफर मिल रहा है। लिस्ट की गई 2011 का मॉडल यह सिर्फ एक लाख किलोमीटर तक चलाया गया है। फर्स्ट ओनर बाइक का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है जिसके लिए सेलर ने लगभग दो लाख रुपए तक की डिमांड की है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App