इस ऑफर को देख Activa के छूटे पसीने, सिर्फ 31 हजार में मिल रही माइलेज स्कूटर TVS Jupiter

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: आजकल टू व्हीलर हर घर की जरूरत बन गई है। जिस कारण से बाजार में स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है। आपको बता दें कि स्कूटर को हर उम्र के लोग ड्राइव कर सकते हैं। क्योंकि इसमें गियर और क्लिच नहीं होता है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको टीवीएस मोटर्स की एक पॉपुलर स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे। जिसे कंपनी ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके तैयर किया है।

TVS Jupiter इंजन

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) कंपनी की पॉवरफुल इंजन के साथ आने वाली एक जबरदस्त स्कूटर है। इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इस स्कूटर में 6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है और कंपनी ने इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन ऑफर किया है।

TVS Jupiter कीमत

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को 73,340 रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 89,748 रुपये है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। मार्केट में अब आपको कई ऐसी वेबसाइट्स देखने को मिल जाएंगी। जिनपर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी अच्छी कीमत पर सेल किया जा रहा है।

TVS Jupiter ऑफर

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह स्कूटर 10,000 किलोमीटर तक चली है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इसकी कीमत 28,000 रुपये तय की गई है।

2017 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर को 27,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा है। वहीं यहाँ पर इस स्कूटर को 30,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Olx वेबसाइट से ही आप 2015 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को घर ले जा सकते हैं। 28,500 किलोमीटर तक चली इस स्कूटर की कीमत यहाँ पर 31,500 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App