Viral Totka: घर में बिगड़ रहे हैं सारे काम तो, आजमाए लाल किताब का ये टोटका

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Totke: कई बार ऐसा होता है जब व्यक्ति बहुत मेहनत करता है और उसके काम बिगड़ने लगते हैं। ऐसे में कई बार व्यक्ति परेशान हो जाता है और अपने काम के लिए कोई प्रयास भी नहीं करता।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाल किताब में लगभग सभी समस्याओं के उपाय बताए गए हैं। तो आइए जानते हैं लाल किताब के 5 आसान उपाय जिन्हें अपनाकर आप अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं। इन उपायों को आपको 43 दिनों तक अपनाना होगा।

  • सबसे पहले इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आप कोई गलत काम न करें। शनि, राहु और केतु के कारण कार्य न करें। जैसे ब्याज वाला व्यवसाय, घरेलू परेशानियाँ, शराब पीना आदि।
  • 43 दिन तक गुड़ और गेहूं का दान करें और उसके बाद अगले 3 साल तक रविवार के दिन मंदिर में गुड़ और गेहूं का दान करते रहें। ऐसा करने से आपके बिगड़े काम जल्द ही बनने लगेंगे।
  • यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि सप्तम भाव में हो, चंद्रमा और मंगल पंचम या सप्तम भाव में हो तो हलवे में दूध मिलाकर 43 दिन तक मंदिर में बांटें और अगले तीन साल तक हर मंगलवार को मंदिर में हलवा बांटें। .
  • अगर आपके किसी काम में बार-बार बाधाएं आती हैं या आपके काम बनते-बनते रुक जाते हैं तो सुबह स्नान करके पूजा करें और भगवान की आरती करते समय दीपक में दो लौंग डाल दें। इसके बाद जैसे-जैसे लोग जलते जाएंगे, आपकी बाधाएं दूर होती जाएंगी।
  • लौंग का प्रयोग बिगड़े काम को सुधारने के लिए भी किया जाता है। इसके अलावा अगर आपको जीवन में सफलता नहीं मिल रही है तो इसके लिए एक नींबू में चार लौंग गाड़ दें और इसके बाद ॐ श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप करें और जहां भी जाएं लौंग लगे नींबू को अपने साथ ले जाएं। इसके बाद आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे।
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App