Tej Patta ke Totke : तेज पत्ता करेगा पैसों की तंगी को दूर, जमकर बरसेगा पैसा

Avatar photo

By

Pooja Kanjani

Tej Patta ke Totke: तेजपत्ता एक प्रमुख मसाला है जो भारतीय रसोईघरों में आमतौर पर उपयोग होता है। यह न केवल खाने को स्वादिष्ट बनाने में मदद करता है, बल्कि ज्योतिष शास्त्र में भी इसका महत्वपूर्ण स्थान है। कुछ लोग मानते हैं कि तेजपत्ता आर्थिक समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है। यहां कुछ तेजपत्ता से जुड़े ज्योतिष टोटके हैं जिन्हें आप अपने आर्थिक तंगी से निपटने के लिए आजमा सकते हैं:

धन समृद्धि लाये तेजपत्ता:

तेजपत्ता का उपयोग धन की समृद्धि और नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए किया जा सकता है।आपको शनिवार के दिन 5 तेजपत्ते और 5 काली मिर्च लेने हैं। इन्हें सुखा लें और उसके बाद उन्हें आपके घर के मुख्य द्वार पर जलाएं। इससे उच्चतरीत नकारात्मकता के ऊर्जा का प्रभाव घट सकता है और धन के आगमन को सुचारू बना सकता है।

सकारात्मकता का करें संचार:

तेजपत्ता का उपयोग बुरे सपनों के बारे में राहत दिलाने और घर में शांति स्थापित करने के लिए किया जा सकता है। इस उपाय के लिए, आप अपने तकिए के नीचे एक तेजपत्ता रख सकते हैं। यह आपके सपनों को शुभ और पॉजिटिव बनाने में मदद कर सकता है और घर की ऊर्जा को शांत और सकारात्मक बना सकता है।

पैसे को टिकाये:

तेजपत्ता को धन के योग को बढ़ाने के लिए उपयोग किया जा सकता है, जैसा कि आपने उल्लेख किया है। इसके अनुसार, एक तेजपत्ता को माता लक्ष्मी के चरणों में रखने से घर में धन की कमी नहीं होती है और एक तेजपत्ता को अपने पर्स में रखने से आपके पैसे टिकने में सहायता मिल सकती है।

नज़र दोष से दिलाये राहत:

नजर दोष से छुटकारा पाने के लिए आपने एक तेजपत्ता और नमक का उपयोग करने के बारे में बताया है। यह एक प्राचीन उपाय हो सकता है जिसे कई लोग मानते हैं। इसके अनुसार, सिर के ऊपर से तेजपत्ते को एक चम्मच नमक के साथ 7 बार घुमाने से नजर दोष से छुटकारा मिलता है और इन तेजपत्तों को घर के बाहर किसी पेड़ के नीचे रखने से यह नजर दोष को दूर करता है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Pooja Kanjani के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App