किचन में अगर हो रही है ये गलती तो बन सकते हैं कंगाल, जान लीजिए इसके बारे में

By

Shivam Jha

वास्तु शास्त्र में घर के हर हिस्से को महत्वपूर्ण बताया गया है। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के हर हिस्से का एक अपना अलग महत्व है। ऐसे में घर के बेडरूम से लेकर किचन तक कुछ ऐसे नियमों के बारे में बताया गया है जो आपको जानना बहुत जरूरी है। अगर आप इनके बारे में नहीं जानेंगे तो आपके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, अगर कोई व्यक्ति इन बातों का ध्यान रखता है तो वह कई प्रकार की समस्याओं से बच जाता है और उसे सुख-समृद्धि मिलती है। इसके अलावा डेली लाइफ में होने वाली घटनाओं को भी हमें नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि कई बार ये बुरे समय का संकेत होती हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अगर किचन में टपक रहा है पानी तो बन सकते हैं कंगाल

अगर आपके किचन में लगातर पानी टपकता जा रहा है तो ये आपके लिए बहुत बुरा संकेत है।वास्तु शास्त्र के अनुसार, हमें घर में होनी वाली हर छोटी-बड़ी चीज का खास ख्याल रखना चाहिए। वरना आप और आपके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट सकता है। क्या आपके किचन में लगा नल ठीक नहीं है। उससे पानी टपकता रहता है।

इस गलती से बढ़ जाएंगी समस्याएं

वास्तु जानकारों के मुताबिक, किचन तो क्या आपके घर में सभी नल ठीक होने चाहिए। एक भी नल से पानी टपकना नहीं चाहिए। ऐसा अगर होता है तो घर के सदस्यों की आदत में फिजूलखर्ची आ जाती है।

ऐसा कहा जाता है कि अगर आपने अपने घर के नल को खुला छोड़ दिया तो इससे जल के देवता नाराज हो जाते हैं और उसके बाद आपके ऊपर कई तरह की मुसीबतें आने का खतरा बना रहता है।

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी भी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App