WTC Final: भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये घातक खिलाड़ी

By

Anil Kumar

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। जिससे पहले भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिल गई है। भारत का यह स्टार गेंदबाज अब फिट हो गया है।

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों ने अपने खिलाड़ियों की अनाउंसमेंट कर दी है। लेकीन भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ी चोट के कारण डबल्यू टी सी से बाहर हो चुके हैं। इस लिस्ट में केएल राहुल, जयदेव उनादकट के साथ और भी खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन अब भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज फिट हो गए हैं।

तेज गेंदबाज उमेश यादव फिट

उमेश यादव ने आखिरी बार 26 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ आईपीएल मुकाबला खेला था। जिसमें उमेश को हैमस्ट्रिंग इंजरी आ गई थी। जिस कारण वो आईपीएल नहीं खेल रहे हैं और साथ ही उनके डबल्यू टी सी फाइनल खेलने पर भी डाउट था। लेकिन Espncricinfo के मुताबिक उमेश यादव अब फिट हो चुके हैं और केकेआर और पंजाब के बीच मुकाबले में भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि यह बात अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हुई है कि उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलेगा या नहीं। वहीं, भारतीय टीम के नजरिए से देखा जाए तो इंडिया के लिए उमेश का फिट होना एक बड़ी खुशखबरी है।

विदेशी मुल्क में होंगे कारगर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डबल्यू टी सी का फाइनल इंग्लैड के ओवल ग्राउंड में खेला जाना है। ओवल की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है। उमेश हमेशा से ही भारत के लिए विदेशों में बेहतरीन गेंदबाजी का ऑप्शन रहते हैं। टेस्ट क्रिकेट में उमेश यादव की गेंदबाजी ने भारत को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक 56 टेस्ट मैचों में 168 विकेट हासिल किए हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App