सख़्त लौंडों का दिल पहले चुराती है Volkswagen की ये SUV.. फीचर्स से लेकर कीमत तक हर मामले में बिंदास !

By

Vikram Singh

Volkswagen T-Roc TSI: यदि आप भी एक ऐसी SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो सड़क पर एक अच्छा रोड प्रेजेंस कैप्चर करे। कम कीमत में तो आए लेकिन उसके स्टाइलिश लुक पर हर राह चलता फिदा हो जाए तो ऐसे में आपको एक नज़र Volkswagen गाड़ी के T-Roc TSI वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको आसानी से 18.4 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है सात ही इसमें आने वाला 1498 cc का धांसू इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 11.46 लाख़ रुपए के बजट में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Volkswagen T-Roc गाड़ी के TSI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen T-Roc गाड़ी के TSI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 147.94 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम पैदा करता है। यह 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपका आसानी से 18.4 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तो वहीं 14 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 59 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्टर कन्वीनियंस के फीचर्स के तो इसमें आपको सबसे पहले एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, पावर बूट, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप फोल्डर, 2 Zone एयर कंडीशनिंग जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Volkswagen T-Roc गाड़ी के TSI वेरिएंट को इतने कम कीमत में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen T-Roc गाड़ी के TSI वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अब डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 21.35 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 11.46 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अभी तक इन्होंने इस गाड़ी को कुल 56,643 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App