Jio का शानदार Annual Plan! 900GB से ज्यादा मिलेगा डेटा और फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio Cheapest Plan: टेलिकॉम सेक्टर का जब भी जिक्र होता है तो सबसे पहले Reliance Jio का नाम आता है। इस समय यह देश की सबसे नंबर वन टेलिकॉम कंपनी है। जिसके 44 करोड़ से ज्यादा लोग यूजर्स है, हालांकि इसकी संख्या अभी और बढ़ रही है।

जियो अपने ग्राहकों के लिए सस्ते से सस्ता और किफायती प्लान्स ऑफर करता रहता है यही वजह है लोग इस कंपनी के रीचार्ज प्लान को ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसे देख आप इसपर फिदा हो जायेंगे।

Jio का झक्कास प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसमें आपकुएक साथ कई जरूरतें पूरी हो सकती है। जियो के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी का बेनिफिट्स भी मिलता हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें आप बार बार रिचार्ज कराने की झंझट नहीं होती हैं।

पूरे साल नहीं कराना होगा रिचार्ज

जियो के जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी आपको 1 साल में आपको सिर्फ एक बार रिचार्ज कराने की जरूरत पड़ेगी। साथ ही आप पूरे साल तक सभी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती हैं। लेकिन इस प्लान को खरीदने के लिए आपको 2,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

इसके अलावा इस प्लान में आपको 365 दिन के लिए टोटल 912.5GB का डेटा मिलता है। यानी हर रोज 2.5GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपका डेटा खत्म हो जाता हैं तो इसके लिए आपको हर रोज 100 फ्री SMS मिलते हैं।

अन्य बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है। इसके साथ ही आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जिसका आप ग्राहक आराम से खूब इस्तेमाल कर सकेंगे।

हालांकि आपको और भी कई एनुअल प्लान वाले ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप अपने पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। कोई भी रिचार्ज करने से पहले उसे कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर चेक कर लें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App