Astro Tips: मेष राशि वालों को पहनी चाहिए ये चीज, सभी परेशानी से मिलेगी मुक्ति

Avatar photo

By

Sanjay

Astro Tips: हर व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों की स्थिति बदलती और बिगड़ती रहती है। कई लोगों की कुंडली में ग्रह कई परेशानियां भी पैदा करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे रत्न हैं जिन्हें पहनकर कुंडली में ग्रहों की अशुभता को कम किया जा सकता है। किसी भी रत्न को धारण करने के लिए राशि और ग्रहों की स्थिति का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है।

 

इसलिए किसी भी रत्न को पहनने से पहले किसी विद्वान रत्न विशेषज्ञ से सलाह लेना बहुत जरूरी है, अन्यथा उस रत्न को पहनने के अशुभ परिणाम व्यक्ति को भुगतने पड़ सकते हैं। भोपाल निवासी ज्योतिषाचार्य और पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा बता रहे हैं कि मेष राशि वालों के लिए कौन सा रत्न पहनना शुभ रहेगा।

मेष राशि के लिए मूंगा रत्न

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मूंगा रत्न मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी होता है। मंगल को मेष राशि का स्वामी ग्रह माना जाता है और मंगल का संबंध मूंगा रत्न से है।

मूंगा रत्न मंगल ग्रह को मजबूत स्थिति प्रदान करता है, जिससे व्यक्ति को धन और समृद्धि की प्राप्ति होती है। मूंगा रत्न पहनने से मेष राशि वाले लोगों का स्वास्थ्य और रिश्ते भी मजबूत होते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App